02 मई सीबीए प्लेऑफ सेमीफाइनल जी1 झिंजियांग बनाम झेजियांग पूर्ण गेम वीडियो और हाइलाइट्स

2024-05-02 23:00:03

इस लेख का सारांश:यह पेज 2 मई को सीबीए प्लेऑफ सेमीफाइनल में जी1 झिंजियांग बनाम झेजियांग का पूरा वीडियो और ह...

इस मैच की रिपोर्ट

खेल समाचार: 2 मई को सीबीए प्लेऑफ सेमीफाइनल जी1 खेला जाएगा। झिंजियांग पुरुष बास्केटबॉल टीम का सामना घरेलू मैदान पर झेजियांग पुरुष बास्केटबॉल टीम से होगा। झिंजियांग ने 12-2 की बढ़त के साथ शुरुआत की। पहले क्वार्टर में झिंजियांग ने झेजियांग को 3 अंक 30-27 से आगे कर दिया। खेल के अंत में झिंजियांग ने झेजियांग को 63-53 से आगे कर दिया, झिंजियांग क्यूई लिन ने 4 तीन-पॉइंटर्स मारे और टीम को 38-17 के चरम पर पहुंचाया। अंत में शिनजियांग ने झेजियांग को 125-90 से हरा दिया। श्रृंखला का स्कोर 1-0 है, जिसमें शिनजियांग आगे है।

गेम का सितारा

झिंजियांग में सर्वोच्च स्कोर वाला खिलाड़ी क्यूई लिन है, और वह जीत में प्रमुख व्यक्ति है। क्यूई लिन ने 33 मिनट खेले, 13 में से 8 फील्ड गोल किए, 10 में से 6 थ्री-पॉइंटर्स बनाए, 22 अंक और 2 रिबाउंड बनाए, 62% फील्ड से और 60% थ्री-पॉइंट रेंज से शूट किया।

दोनों पक्षों का डेटा:

झिंजियांग यिलिट: क्यूई लिन के 22 अंक और 2 रिबाउंड थे, अब्दुल सरमू के 16 अंक, 8 रिबाउंड और 4 सहायता थे, झाओ रुई के 17 अंक, 2 रिबाउंड और 5 सहायता थे;

झेजियांग चौझोउ फाइनेंशियल रेंटल: जोन्स के 21 अंक और 3 सहायता, यू जियाहाओ के 16 अंक, 6 रिबाउंड, 1 सहायता, 1 चोरी और 3 ब्लॉक और वू कियान के 13 अंक, 2 रिबाउंड और 4 सहायता थे।

प्रतियोगिता प्रक्रिया:

पहले क्वार्टर में, झिंजियांग ने 12-2 के साथ शानदार शुरुआत की। यू जियाहाओ ने रक्तस्राव को रोकने के लिए 2+1 का स्कोर बनाया, गेली ने थ्रो के साथ स्कोर किया, क्यूई लिन ने निचले कोने से तीन-पॉइंटर बनाया, लू वेनबो ने जवाब दिया। बाहर से एक गोल के साथ, और झेजियांग स्कोर के अनुसार आ रहा था, झिंजियांग ने पहले क्वार्टर में 30-27 की बढ़त बना ली।

दूसरे क्वार्टर में, अब्दुल ने अपनी पीठ के पीछे लियू ज़ेयी के साथ स्कोर किया, और फिर उसने रिवर्स लेअप मारा और झाओ रुई ने 2+1 स्कोर किया, और झिंजियांग ने तेजी से अंक अंतर को बढ़ाया और दोहरे अंक तक पहुंच गया। वू कियान ने तीन-पॉइंटर मारा, ली यान्झे ने एयर कट के साथ 2 अंक बनाए, वू कियान ने एक और तीन-पॉइंटर मारा, झाओ रुई ने 2 में से 2 फ्री थ्रो बनाए, वू कियान ने लगातार तीन लंबी दूरी के शॉट लगाए, और झेजियांग 53 से पीछे रह गया -63 हाफ़टाइम पर

तीसरे क्वार्टर में, सिरज़ती ने लेअप के साथ पहले 2 अंक बनाए, लियू ज़ेयी ने थ्रो-इन के साथ स्कोर किया, यू जियाहाओ को टोकरी के नीचे केक का एक टुकड़ा मिला, विगिन्टन ने एक लंबा शॉट लगाया और फाउल किया और 3 फ्री थ्रो बनाए। , कैरिक जोन्स बियाओ ने तीन-पॉइंटर बनाया और झाओ रुई ने बाईं ओर से एक गोल के साथ जवाब दिया, झिंजियांग ने एक ही क्वार्टर में 4 अंक और जीते और तीन क्वार्टर के बाद झेजियांग को 87-73 से आगे कर दिया।

चौथे क्वार्टर में, पेरी ने 2+1 स्कोर किया, जोन्स स्क्रीन के चारों ओर एक लेअप में सफल रहा, अब्दुल खुला था और उसने एक आसान लेअप बनाया, क्यूई लिन ने लगातार 2 तीन-पॉइंटर्स बनाए, झिंजियांग ने शुरुआत में 100 से अधिक अंक बनाए, और पहले से ही 29 अंकों की बढ़त के साथ, केवल 4 मिनट से अधिक समय शेष रहने पर, खेल में सस्पेंस खो गया, अंत में, झिंजियांग पुरुष बास्केटबॉल टीम ने झेजियांग पुरुष बास्केटबॉल टीम को 125-90 से हरा दिया, जिससे कुल स्कोर 1-0 हो गया।

दोनों पक्ष शुरू होते हैं:

<पी>

झेजियांग चौझोउ वित्तीय किराया: यू जियाहाओ, वू कियान, चेंग शुइपेंग, जमाल गेली, लू वेनबो।

सीधा आ रहा है फ़ुटबॉल बास्केटबाल वीडियो आशा करना