03 मई सीबीए प्लेऑफ सेमीफाइनल जी2 लियाओनिंग बनाम ग्वांगडोंग पूर्ण गेम वीडियो और हाइलाइट्स

2024-05-03 23:00:04

इस लेख का सारांश:यह पेज 3 मई को सीबीए प्लेऑफ सेमीफाइनल में जी2 लियाओनिंग बनाम ग्वांगडोंग का पूरा वीडियो और...

इस मैच की रिपोर्ट

खेल समाचार: 3 मई को, CBA प्लेऑफ़ सेमीफाइनल के दूसरे दौर में, लियाओनिंग टीम ने घर पर ग्वांगडोंग टीम का सामना किया, ग्वांगडोंग डेविल झोउ क्यूई की वापसी हुई, जबकि रेन जुनफेई घुटने की चोट के कारण चूकते रहे। ग्वांगडोंग ने पहले हाफ में लियाओनिंग को 9 अंकों से आगे कर दिया, तीसरे क्वार्टर में ग्वांगडोंग ने तेजी से 20 अंकों की बढ़त बना ली और अंतिम क्वार्टर की शुरुआत में ही ग्वांगडोंग ने लियाओनिंग को 1-1 के बड़े स्कोर के साथ 110-94 से हरा दिया।

लियाओनिंग बनाम ग्वांगडोंग पूरा वीडियो

दोनों पक्षों का डेटा

लिओनिंग (1-1): झाओ जिवेई 20 अंक, 4 रिबाउंड, 10 सहायता और 2 चोरी, फॉग 15 अंक और 4 सहायता, हान देजुन 14 अंक और 11 रिबाउंड, यान शौकी 3 अंक और 4 रिबाउंड, झांग जेनलिन 15 अंक और 4 रिबाउंड, मोरंड 10 अंक, 7 रिबाउंड, 5 चोरी और 3 ब्लॉक, फू हाओ 13 अंक और 6 रिबाउंड, ली जियाओक्सू 2 अंक और 7 रिबाउंड,

ग्वांगडोंग (1-1): जू जी के 26 अंक, 2 रिबाउंड, 3 सहायता और 2 चोरी, हू मिंगक्सुआन के 23 अंक, 2 सहायता और 2 चोरी, झोउ क्यूई के 12 अंक, 18 रिबाउंड, 2 सहायता और 2 चोरी थे ब्लॉक, विल्म्स के पास 19 अंक, 5 रिबाउंड, 3 सहायता और 2 माओ, डु रनवांग के 2 अंक और 3 रिबाउंड, झांग हाओजिया के 15 अंक, 4 रिबाउंड, 3 सहायता और 2 स्टील्स, बेल के 6 अंक, 9 रिबाउंड थे। 10 सहायता और 6 चोरी, झांग हाओ के 3 अंक थे, और झांग मिंगची के 4 अंक थे

प्रतियोगिता प्रक्रिया:

खेल के पहले क्वार्टर में, मोरांड ने झोउ क्यूई को दो शॉट रोकने के लिए भेजा, और उन्होंने झाओ जिवेई ने अचानक बाहरी शॉट के साथ 5 अंक बनाए, और यान शौकी को तीन-पॉइंटर मारने में सहायता की। हू मिंगक्सुआन, जू जी एक के बाद एक तोड़ने में सफल रहे, झोउ क्यूई ने एक मजबूत अंदरूनी हमले के साथ 4 अंक बनाए, और विल्म्स ने भी पलटवार के साथ 4 अंक बनाए। जू जी और हू मिंगक्सुआन ने एक के बाद एक पलटवार करते हुए तीन-पॉइंटर मारे, झाओ जीवेई ने एक मजबूत बाहरी तीन-पॉइंटर के साथ जवाब दिया और झांग मिंगची ने "केक खाओ" ने टोकरी के नीचे 4 अंक बनाए गुआंग्डोंग टीम ने 5 अंकों की बढ़त बनाए रखी। कूपर ने अचानक गोल किया और फू हाओ को चाप के शीर्ष पर एक खुला तीन-पॉइंटर मारने में सहायता की, जिससे अंक का अंतर कम हो गया। पहले क्वार्टर के अंत में, ग्वांगडोंग टीम ने लियाओनिंग टीम पर 28-26 से बढ़त बना ली।

खेल के दूसरे क्वार्टर में, लियाओनिंग टीम को आक्रामक छोर पर लगातार गलतियाँ करने के लिए मजबूर होना पड़ा और विल्म्स ने पलटवार किया और झोउ क्यूई ने आक्रामक रिबाउंड का इस्तेमाल किया नुकसान पहुंचाया। हू मिंगक्सुआन ने फ्रंटकोर्ट में गेंद चुराई और गुआंग्डोंग ने आसानी से स्कोर बढ़ाया। झाओ जीवेई ने अचानक लेअप के लिए ली जियाओक्सू की सहायता की और कोने से तीन-पॉइंटर मारा, लेकिन बेल ने अंदर लगातार 4 अंक बनाए, और विल्म्स ने रोटेशन लिया और एक जम्पर के साथ 6 अंक और बनाए, गुआंग्डोंग टीम ने 12 अंकों की बढ़त बना ली . मोरंड ने अंदर मारा और लगातार स्कोर किया, झोउ क्यूई अंदर काटने में सफल रहा, और झांग जेनलिन, जो पहले 6 तीन-पॉइंट शॉट चूक गए, ने गेम का अपना पहला लंबी दूरी का शॉट मारा, जिससे पॉइंट अंतर कम हो गया। खेल के पहले भाग में, ग्वांगडोंग टीम ने लियाओनिंग टीम को 52 से 43 से आगे कर दिया। झोउ क्यूई के पास 8 अंक, 12 रिबाउंड और 2 ब्लॉक थे, हू मिंगक्सुआन और विल्म्स प्रत्येक ने 12 अंक बनाए, और झाओ जिवेई के पास 13 अंक और 6 सहायता थीं।

तीसरे क्वार्टर में, हान देजुन ने अंदर की तरफ 6 अंक बनाए। जू जी ने आक्रामक पलटवार किया और थ्रो के साथ गुआंग्डोंग टीम ने एक के बाद एक 3 अंक बनाए .17 मिनट तक. झांग जेनलिन ने एक किल बनाई और फ्री थ्रो के साथ 3 अंक बनाए। जू जी और झांग हाओजिया ने तुरंत पलटवार किया और तीन-पॉइंटर्स का पीछा किया, झोउ क्यूई ने आक्रामक अंत में लगातार गलतियाँ कीं और बढ़त को 20 से अधिक कर दिया अंक. कांग मिंगचेन और फू हाओ एयर कट के साथ लेअप में सफल रहे, झाओ जिवेई ने तोड़ दिया और अंक अंतर को कम करने के लिए स्कोर किया, जू जी ने क्वार्टर के लंबे शॉट के बाहर अपना तीसरा पुल-अप मारा, और मोरंड ने बजर-पिटाई वाले तीन-पॉइंटर को मारा। चाप का शीर्ष. पहले तीन क्वार्टर के अंत में, ग्वांगडोंग टीम ने लियाओनिंग टीम से 82-66 से आगे रही।

खेल के अंतिम क्वार्टर में, झाओ जिवेई ने एक पुल-अप थ्री-पॉइंटर बनाया, हू मिंगक्सुआन ने चुराया और पलटवार किया और पीछा करते हुए थ्री-पॉइंटर मारा, झांग जेनलिन ने अचानक 6 अंक बनाए, हू मिंगक्सुआन और विल्म्स ने क्रमिक रूप से तोड़ दिया पुल-अप मिड-रेंज शॉट, बढ़त को स्थिर करना। झांग जेनलिन ने निचले कोने से एक फ्लोटिंग थ्री-पॉइंटर मारा, और फॉग ने पलटवार किया और लगातार स्कोर किया, लेकिन स्कोर अंतर बहुत बड़ा था। अंत में, ग्वांगडोंग टीम ने लियाओनिंग टीम को एक दूर के खेल में 110-94 से हराया, शाम को स्कोर 1-1 हो गया।

दोनों पक्ष शुरू होते हैं:

लियाओनिंग: झाओ जिवेई, झांग जेनलिन, एरिक मोरलैंड, यान शौकी, ली जियाओक्सू

गुआंग्डोंग: जू जी, हू मिंगक्सुआन, क्लेरेंस वेम्स, झोउ क्यूई, डू रनवांग

सीधा आ रहा है फ़ुटबॉल बास्केटबाल वीडियो आशा करना