4 मई एनबीए प्लेऑफ़ पहला राउंड जी6 क्लिपर्स बनाम मावेरिक्स पूर्ण गेम वीडियो और हाइलाइट्स

2024-05-04 13:00:03

इस लेख का सारांश:यह पृष्ठ 4 मई को एनबीए प्लेऑफ़ के पहले दौर में जी6 क्लिपर्स बनाम मावेरिक्स का पूरा वीडियो ...

इस मैच की रिपोर्ट

खेल समाचार: 4 मई को, 2023-24 एनबीए प्लेऑफ़ का पहला दौर अवे गेम के गेम 6 में डलास मावेरिक्स से भिड़ेगा। पूरे खेल के बाद, मावेरिक्स ने क्लिपर्स को 114-101 से हरा दिया, अपने विरोधियों को 4-2 के कुल स्कोर के साथ 4-2 से हरा दिया और वेस्टर्न कॉन्फ्रेंस सेमीफाइनल में आगे बढ़ गए। सेमीफाइनल में मावेरिक्स का मुकाबला थंडर से होगा।

क्लिपर्स बनाम मावेरिक्स पूर्ण गेम वीडियो

दोनों पक्षों का डेटा:

मावेरिक्स (4-2): इरविंग 30 अंक, 6 रिबाउंड, 4 सहायता, 2 चोरी और 2 ब्लॉक, डोंसिक 28 अंक, 13 सहायता और 7 रिबाउंड, वाशिंगटन 14 अंक, 5 रिबाउंड, 2 सहायता और 2 चोरी, गैफ़र्ड 13 अंक और 6 रिबाउंड, लिवली के 10 अंक, 9 रिबाउंड और 3 सहायता, ग्रीन के 7 अंक और 4 रिबाउंड, जोन्स के 6 अंक, 5 रिबाउंड और 2 सहायता, क्लेबर के 4 अंक, एक्सम के 2 अंक थे

क्लिपर्स (2-4): हार्डन 16 अंक, 13 सहायता, 7 रिबाउंड और 2 स्टील्स, नॉर्मन पॉवेल 20 अंक और 4 रिबाउंड, जॉर्ज 18 अंक, 11 रिबाउंड और 5 सहायता, ज़ुबैक 17 अंक, 11 रिबाउंड, मान 14 अंक, 6 रिबाउंड और 3 सहायता, टकर 8 अंक और 2 रिबाउंड, वेस्टब्रुक 6 अंक, कोफी 2 अंक और 2 रिबाउंड

प्रतियोगिता प्रक्रिया;

शुरुआत में, डोंसिक ने एक जम्पर बनाया और हार्डन ने फाउल किया। गैफ़ोर्ड ने लगातार कई रिबाउंड बनाए, लेकिन शुरुआत में टकर के लिए चीजें अच्छी नहीं चल रही थीं -पॉइंटर और डोंसिक ने एक फाउल किया, हार्डन ने एक तीन-पॉइंटर बनाया, और वाशिंगटन ने एक तीन-पॉइंटर बनाया, और क्लिपर्स जॉर्ज से 7 अंक पीछे थे, और वाशिंगटन ने लगातार मिड-रेंज शॉट मारे वॉशिंगटन ने एक और तीन-पॉइंटर मारा। ज़ुबैक ने बास्केटबॉल बनाया, डोंसिक ने अंततः एक लेअप बनाया, लिवली ने दो फ्री थ्रो को मिस किया, जॉर्ज ने लगातार तीन तीन-पॉइंटर मारे, हार्डन ने फ्री थ्रो को टाई किया। 20, और फिर खेल गतिरोधपूर्ण हो गया, दोनों पक्षों ने बहुत सारे सीआईसी 2+1 फ्री थ्रो लिए, क्लेबर ने तीन-पॉइंटर बनाया, हार्डन के लेअप को क्लेबर ने ब्लॉक कर दिया, डोंसिक बजर पर तीन-पॉइंटर से चूक गया, और। क्लिपर्स एक ही तिमाही में 8 अंक 26-34 से पीछे हो गए।

दूसरे क्वार्टर में, वेस्टब्रुक एक खुला तीन-पॉइंटर चूक गया। पॉवेल ने तीन-पॉइंटर मारना जारी रखा, वाशिंगटन ने बाहर से गोल किया एक जम्पर के साथ रक्तस्राव को तुरंत रोक दिया, इरविंग और डोंसिक ने जवाब दिया। हार्डन ने दो फ्री थ्रो में से एक को डंक के लिए सहायता दी, फिर मावेरिक्स ने अचानक शक्ति खो दी मान ने 6 अंक तक पकड़ने के लिए कड़ी मेहनत की। ईस्ट सीआईसी ने फ्री थ्रो के साथ जवाब दिया, ज़ुबैक ने भी एक फाउल किया, पॉवेल ने एक थ्रो किया, जॉर्ज और मान ने लेअप किया और क्लिपर्स ने लगातार तीन अंक हासिल किए -पॉइंटर्स, लेकिन पॉवेल के पास कोई तीन-पॉइंटर्स नहीं थे, क्वार्टर के अंत में, ईस्ट सीआईसी एक लेअप में सफल रहा, ज़ुबैक ने गेंद चुराई और एक लेअप बनाया, और गैफ़ोर्ड ने हाफटाइम के समय 52 पर बराबरी कर ली .

पक्ष बदलते हुए और फिर से लड़ते हुए, जोन्स ने शुरुआत में एक छलांग लगाई, डोंसिक ने हार्डन के खुले हाथ से तीन-पॉइंटर बनाया, और फिर इरविंग ने एक और तीन-पॉइंटर मारा, और स्कोर था8 अंक दूर, जॉर्ज ने एक जम्पर बनाया, गैफ़ोर्ड ने डंक किया और ज़ुबैक ने 2+1 स्कोर किया, हार्डन ने एक मिड-रेंज शॉट और एक फ्लोटर के साथ लगातार 4 अंक बनाए, डोंसिक ने एक लेअप बनाया, गैफ़ोर्ड ने एक डंक बनाया, और डोंसिक ने फिर से थ्रो किया। शूटिंग, इरविंग ने एक पुल-अप थ्री-पॉइंटर मारा, और पॉइंट अंतर 14 अंक था, मान ने थ्री-पॉइंटर के साथ रक्तस्राव को रोक दिया, लिवली ने पाई ले ली, टकर ने लेअप किया, इरविंग वास्तव में दो फ्री थ्रो से चूक गए, और वेस्टब्रुक ने पकड़ लिया। 2+1 के साथ एकल अंक तक। वाशिंगटन के पास तीन-पॉइंटर के साथ जवाब देने के अलावा कोई विकल्प नहीं था, और वेस्टब्रुक ने छंटनी के लिए कटौती की, लेकिन मावेरिक्स में से किसी ने हमेशा कदम बढ़ाया, और इरविंग का अंक अंतर अचानक बढ़ गया दूसरी ओर, पॉवेल और जॉर्ज सभी ने तीन-पॉइंटर बनाए, और ग्रीन ने तीन क्वार्टर के अंत में, क्लिपर्स 72-87 मावेरिक्स को हिट किया।

अंतिम क्वार्टर की शुरुआत में, इरविंग अनुचित था और फिर भी तीन-पॉइंटर स्कोर कर सका। फिर वह ड्रिफ्ट जंप शॉट में सफल रहा और पॉइंट अंतर 20 अंक तक पहुंच गया, लेकिन कोफी ने हार नहीं मानी टिप-इन। लू के मार्गदर्शन में डोंसिक ने तुरंत 2+1 के साथ जवाब दिया। चुनौती सफल रही और +1 रद्द कर दिया गया, लेकिन क्लिपर्स अभी भी 20 अंक पीछे थे, और क्लिपर्स ने दृढ़ता से मुकाबला किया , और फिर यह 3+1 था। पहले हाफ में डोंसिक टूट गया, और दूसरे हाफ में इरविंग ने खेल पर कब्ज़ा करते हुए, पॉवेल और टकर ने लगातार तीन-पॉइंटर्स बनाए, और इरविंग ने थ्रो के साथ जवाब दिया अंतर 2+1। दुर्भाग्य से, समय समाप्त हो रहा था। हार्डन ने तीन-पॉइंटर को मिस कर दिया और ज़ुबैक ने दो फ्री थ्रो को मिस कर दिया, मान ने एक और पास त्रुटि की, जो अंततः शर्मनाक था, क्लिपर्स ने मावेरिक्स को 101-114 से हरा दिया उलटफेर की कोई संभावना नहीं.

दोनों पक्ष शुरू होते हैं:

मावेरिक्स: इरविंग, डोंसिक, पीजे वाशिंगटन, गैफोर्ड, डेरिक जोन्स

क्लिपर्स: जॉर्ज, ज़ुबैक, हार्डेन, मान, पीजे टकर

सीधा आ रहा है फ़ुटबॉल बास्केटबाल वीडियो आशा करना