4 मई एनबीए प्लेऑफ़ पहला राउंड जी6 कैवलियर्स बनाम मैजिक पूर्ण गेम वीडियो और हाइलाइट्स

2024-05-04 13:00:04

इस लेख का सारांश:यह पृष्ठ 4 मई, जी6 को एनबीए प्लेऑफ़ के पहले दौर में कैवलियर्स बनाम मैजिक का पूरा वीडियो और ...

इस मैच की रिपोर्ट

खेल समाचार: 4 मई को, ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस जी6 में एनबीए प्लेऑफ़ के पहले दौर में, ऑरलैंडो मैजिक का सामना क्लीवलैंड कैवेलियर्स से हुआ। हाफटाइम के समय मैजिक के पास 53-49 कैवलियर्स थे, और अंत में मैजिक के पास 103-96 कैवलियर्स थे। श्रृंखला का स्कोर 3-3 से बराबर है, और प्लेऑफ़ के इस दौर का पहला गेम कैवलियर्स के होम कोर्ट में होगा।

कैवलियर्स बनाम मैजिक पूर्ण गेम वीडियो

चौथे क्वार्टर में दोनों पक्षों का स्कोर (मैजिक टीम पीछे है): 25-29, 24-24, 29-20, 18-30 दोनों पक्षों का डेटा:

मैजिक (3-3): बेंकेइरो 27 अंक, 8 रिबाउंड और 4 सहायता, कार्टर 11 अंक और 9 रिबाउंड, वैगनर जूनियर 26 अंक, 5 रिबाउंड, 2 सहायता और 2 ब्लॉक, सुग्स 22 अंक, 6 रिबाउंड और 4 सहायता, इसहाक के पास 9 रिबाउंड, फुल्ट्ज़ के पास 6 अंक और 4 सहायता, और एंथोनी के पास 9 अंक और 3 रिबाउंड थे।

कैवलियर्स (3-3): मिशेल 50 अंक, 4 रिबाउंड और 4 सहायता, गारलैंड 21 अंक, 6 रिबाउंड, 5 सहायता और 2 चोरी, स्ट्रस 10 अंक और 8 रिबाउंड, मॉरिस जूनियर 2 अंक और 8 रिबाउंड, मो मो ब्री के 3 अंक, 7 रिबाउंड और 5 ब्लॉक, ओकोरो के 4 अंक और नियांग के 3 अंक थे।

प्रतियोगिता प्रक्रिया:

शुरुआती गेम में, गारलैंड ने एक उच्च रिबाउंड मारा, सुग्स ने एक तीन-पॉइंटर मारा, और वैगनर जूनियर ने 2+1 पूरा करने के लिए पलटवार किया, फिर ज़ियाओवा ने रक्षात्मक छोर पर एक तीन-पॉइंटर मारा जिओ मो को पहले क्वार्टर में 14 अंक, 1 रिबाउंड और 2 ब्लॉक दिए गए थे, जब ज़ियाओवा पहले क्वार्टर में 6 में से 2 शॉट्स पर अच्छा महसूस नहीं कर रहा था। कैवलियर्स के लिए, मिशेल ने एक ही क्वार्टर में 10 अंक, 3 सहायता और 1 ब्लॉक बनाए। दोनों निशानेबाजों ने पहले क्वार्टर के बाद अच्छा प्रदर्शन किया कैवलियर्स 29-25.

दूसरे क्वार्टर में, जिओ वा ने तोड़ दिया और हिट करना जारी रखा। कार्टर ने गारलैंड से एक मिड-रेंज शॉट मारा, फिर ओकोरो ने लगातार 6 अंक बनाए और कोल एंथनी को हिट किया एक तीन-पॉइंटर और मैजिक फिर से 4 अंक पर खुल गया। मो स्ट्रस की सहायता करता है और एक लेअप हिट करता है, बैंकेइरो मिड-रेंज शॉट में सफल होता है, गारलैंड तेजी लाता है और तोड़ता है और हिट करता है, बैंकेइरो तीन-पॉइंटर के साथ जवाब देता है, मिशेल मिड-रेंज शॉट मारता है, बैंकेइरो एक बैकहैंड लेअप बनाता है, और मो मो एक फ्री थ्रो लाइन बनाता है, थ्रो भी थे, सुग्स 3+1 से पिछड़ गए, और मिशेल ने जिओ वा को फाउल कर दिया, हाफटाइम के बाद, मैजिक ने कैवलियर्स को 53-49 से आगे कर दिया।

पक्ष बदलते हुए और फिर से लड़ते हुए, मिशेल ने कैवलियर्स को बराबर करने में मदद करने के लिए लगातार 6 अंक बनाए, मिशेल ने बाहर से एक तीन-पॉइंटर मारा, और स्ट्रस ने एक और तीन-पॉइंटर मारा, आपको पता होना चाहिए कि पहले हाफ में, उन्होंने 14 तीन-पॉइंटर्स में से 1 बनाया, कैवलियर्स ने 7 पॉइंट तक पहुंचने और मैजिक को रोकने के लिए दो तीन-पॉइंटर्स पर भरोसा किया। गारलैंड ने तोड़ दिया और हिट किया, सुग्स ने लेअप के लिए कदम बढ़ाया, बैंकेरो ने तीन-पॉइंटर मारा, सुग्स ने एक और तीन-पॉइंटर मारा जिससे कैवलियर्स रुक गया, मिशेल जांच के बाद लौट आया और कोई गंभीर समस्या नहीं थी, बैंकेरो ने हिट किया एक फीका, नियांग जिओ वा पर एक कठिन बेईमानी, मिशेल ने तोड़ दिया और फिर से बजर पर मारा, तीन तिमाहियों के बाद, कैवलियर्स ने मैजिक को 78-73 से आगे कर दिया।

अंतिम क्वार्टर में, मैजिक ने सफलतापूर्वक चुनौती दी, मिड-रेंज शॉट के बाद कोल एंथोनी हवा में फंस गया, मैजिक 6-0 से आगे हो गया, स्ट्रसआक्रामक फ़ाउल, बैंकेइरो एक ओपन मिड-रेंज शॉट से चूक गए, मिशेल ने एक हाथ से थ्रो किया, फुल्ट्ज़ ने टोकरी के नीचे एक कट लगाया, मिशेल ने फिर से हिट किया, बैंकेइरो ने बराबरी करने के लिए दो फ्री थ्रो किए, और सुग्स ने अपने पैरों से तीन-पॉइंटर बनाया शॉट को आक्रामक फाउल के लिए बुलाया गया था। मिशेल ने दो फ्री थ्रो किए, बैंकेइरो ने तीन-पॉइंटर मारा, गारलैंड ने गलती की और जिओ वा ने कैवलियर्स के टाइमआउट को बराबर करने के लिए दो फ्री थ्रो किए। सुग्स ने एक महत्वपूर्ण तीन-पॉइंटर बनाया। कैवलियर्स के पास हाफटाइम से पहले आठ सेकंड से भी कम समय बचा था, मिशेल ने एक महत्वपूर्ण छलांग लगाई। मिशेल ने तीन-पॉइंटर को खोलने में एक घातक गलती की खेल। 7 अंकों पर, मिशेल ने तीन-पॉइंटर मारा। कैवेलियर्स की गलत रणनीति के कारण सुग्स ने दो फ्री थ्रो में से एक को रोक दिया, लेकिन मोबली एक टिप-इन से चूक गया और खेल समाप्त हो गया।

दोनों पक्ष शुरू होते हैं:

जादू: बेंकेइरो, फ्रांज वैगनर, सुग्स, वेंडेल कार्टर, इसाक

कैवलियर्स: मिशेल, गारलैंड, स्ट्रस, इवान मोबली, मार्कस मॉरिस

सीधा आ रहा है फ़ुटबॉल बास्केटबाल वीडियो आशा करना