05 मई, चीनी सुपर लीग का 10वां राउंड, नानटोंग ज़ियुन बनाम चांगचुन याताई, पूरा गेम वीडियो और हाइलाइट्स

2024-05-05 18:00:07

इस लेख का सारांश:यह पृष्ठ 5 मई को चीनी सुपर लीग के 10वें दौर में नानटोंग ज़ियुन बनाम चांगचुन याताई टीम का पू...

इस मैच की रिपोर्ट

खेल समाचार: 5 मई को 15:30 बजे, चीनी सुपर लीग के 10वें दौर में नानटोंग ज़ियुन ने घरेलू मैदान पर चांगचुन याताई का सामना किया। पहले हाफ में सेर्गिन्हो ने हेडर से गोल किया और काओ कांग ने बराबरी कर ली। दूसरे हाफ में टैन लॉन्ग ने दो बार और लू योंगताओ ने स्टॉपेज टाइम में एक गोल किया। खेल के अंत में, चांगचुन याताई ने नानटोंग ज़ियुन को 3-2 से हरा दिया।

नानटोंग ज़ियुन बनाम चांगचुन याताई टीम पूर्ण गेम वीडियो

प्रतियोगिता प्रक्रिया:

खेल शुरू होने के ठीक 7 मिनट पहले चांगचुन याताई ने गोल किया। बेरिक ने बायीं ओर से एक पास दिया और सेर्गिन्हो ने गोल को पीछे छोड़ दिया और अंदर चला गया! यह इस सीजन का उनका पहला गोल है. उसके बाद, नानटोंग ज़ियुन को कब्जे में फायदा हुआ, लेकिन उसने कई अच्छे मौके नहीं बनाए। 30वें मिनट में, ली शेनयुआन ने गेंद ली और पेनल्टी क्षेत्र के दाईं ओर से पास किया, लेकिन डिफेंडर ने उसे बाहर धकेल दिया। 3 मिनट बाद, गोडिनेज़ ने पेनल्टी क्षेत्र में वॉली शॉट के साथ पोस्ट पर प्रहार किया!

38वें मिनट में, चांगचुन याताई ने एक तीव्र पलटवार किया, ज़ुई को पेनल्टी क्षेत्र के दाईं ओर एक बिल्कुल खुला मौका मिला, लेकिन उसका शॉट चूक गया! क्या हास्यास्पद शॉट है. 2 मिनट बाद, नानटोंग ज़ियुन ने गोल किया! मा शेंग ने पेनल्टी क्षेत्र के दाईं ओर गोलकीपर को गेंद दी और काओ कांग ने गेंद को उछाल दिया और गेंद जमीन से उछलकर गोल के निचले बाएँ कोने में चली गई! मध्यांतर तक दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर थीं!

दूसरे हाफ में, टीम ने पक्ष बदला और फिर से संघर्ष किया, और नान्चॉन्ग ज़ियुन ने प्रतिस्थापन करने का बीड़ा उठाया। लू योंगताओ एक विकल्प के रूप में आए और झेंग हाओकियान की जगह ली। 51वें मिनट में गुइलहर्मे ने आउटफ्लैंक होकर पेनल्टी क्षेत्र के मध्य से गोल किया। हालाँकि, गोल अमान्य था क्योंकि उसका साथी ऑफसाइड था। 55वें मिनट में लुओ शिन स्थानापन्न के रूप में आये और वेई लाई की जगह ली। 5 मिनट बाद, चांगचुन याताई ने फिर से गोल किया! ज़ुई ने गेंद के पास एक स्केलपेल की तरह भेजा, टैन लॉन्ग आगे बढ़ा, पेनल्टी क्षेत्र में घुस गया, अकेले गोलकीपर का सामना किया, और शांति से धक्का दिया और स्कोर किया! चांगचुन याताई ने फिर से बढ़त बना ली है!

68वें मिनट में, चांगचुन याताई ने प्रतिस्थापन समायोजन किया और सर्गिन्हो की जगह ली। 72वें मिनट में चांगचुन याताई ने फिर गोल किया! यह फिर से टैन लॉन्ग का गोल था, प्रतिद्वंद्वी की क्लीयरेंस गेंद टैन लॉन्ग से टकराई और गोल में जा गिरी। ये लक्ष्य वाकई अजीब है. 36 वर्षीय टैन लॉन्ग ने दो बार स्कोर किया! नान्चॉन्ग ज़ियुन बेहद तनाव में था। रुकने के समय के अंतिम क्षण में, नानटोंग ज़ियुन ने स्कोर किया और लू योंगताओ ने स्कोर किया। अंत में, नान्चॉन्ग ज़ियुन घर पर हार गया और चांगचुन याताई से 2-3 से हार गया। चांगचुन याताई अंततः दुष्चक्र से बाहर निकल गया। टैन लॉन्ग निस्संदेह खेल में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थे, जिन्होंने दो गोल किए।

दोनों पक्षों की लाइनअप:

नान्चॉन्ग ज़ियुन की शुरुआती लाइनअप: 23-ज़ू क़िंगहाओ, 2-वेई लाई (55' 34-लुओ ज़िन), 5-मा शेंग, 13-सॉन्ग हाओयू (79' 18-जियांग ज़िलेई), 20-एंथोनी (एफ) , 26-ये दाओची (63' 10-कैरोन (एफ)), 6-यांग मिंगयांग, 16-पुत्ज़लिन (एफ), 25-काओ कांग (79' 7-माता (एफ)), 9-गोडिनेज (एफ), 29-झेंग हाओकियान (46' 38-लू योंगताओ)

नान्चॉन्ग ज़ियुन के विकल्प: 1-ली हुआयांग, 14-चेन झाओ, 3-वांग जी, 4-ये लिजिआंग, 15-लियू वेई, 31-लियाओ लेई, 11-नुआइली ज़िमिंग

चांगचुन याताई की शुरुआती लाइनअप: 28-वांग ज़िफेंग, 5-ली शेनयुआन, 19-लियाओ चेंगजियान, 26-युआन मिनचेंग, 32-सन गुओलियांग, 10-सेर्गिन्हो (एफ) (67' 8-वांग जिंक्सियन), 35- वांग यू, 40-गुइलहर्मे (एफ), 44-जुई (एफ), 9-बेरिक (एफ) (78' 4-रोसिक (एफ)), 29-टैन लॉन्ग (90' 15 -तियान युडा)

चांगचुन याताई विकल्प: 23-वू याके, 24-यान झियू, 34-हे रैन, 43-वू जुन्जी, 6-झांग हुआचेन, 20-झांग युफेंग, 25-हे झेनयु, 30-सबिटी, 33-फेंग लुलु नेविगेशन

सीधा आ रहा है फ़ुटबॉल बास्केटबाल वीडियो आशा करना