06 मई, सीरी ए राउंड 35, रोमा बनाम जुवेंटस, पूरा वीडियो और हाइलाइट्स

2024-05-06 08:00:05

इस लेख का सारांश:यह पेज 6 मई को सेरी ए के 35वें दौर में रोमा बनाम जुवेंटस का पूरा वीडियो और हाइलाइट्स प्रदान...

इस मैच की रिपोर्ट

खेल समाचार: 6 मई को 2:45 बजे सीरी ए का 35वां राउंड होगा, रोमा का घरेलू मैदान पर जुवेंटस से मुकाबला होगा। पहले हाफ़ में, लुकाकु के पूरक शॉट ने रोमा को स्कोरिंग खोलने में मदद की; दूसरे हाफ़ में चिएसा ने हेडर से बराबरी करने में ब्रेमर की सहायता की। अंत में, रोमा ने जुवेंटस के साथ 1-1 की बराबरी की, जिससे छठे स्थान पर मौजूद अटलंता 2 गेम शेष रहते हुए 3 अंकों से आगे हो गया। जुवेंटस को सीरी ए में लगातार 4 ड्रॉ का सामना करना पड़ा।

प्रतियोगिता प्रक्रिया:

खेल के तीसरे मिनट में, चियासा ने गोल के ऊपर एक लंबा शॉट लगाया, जिससे रोमा के गोलकीपर सेवरल को पसीना आ गया।

06 मई, सीरी ए राउंड 35, रोमा बनाम जुवेंटस, पूरा वीडियो और हाइलाइट्स

तीन मिनट बाद, जुवेंटस ने अपना आक्रमण जारी रखा। व्लाहोविच को अपने साथी से एक पास मिला और वह अपने बाएं पैर से वॉली करने के लिए आर्क के शीर्ष पर जमीन पर गिर गया। गेंद फिर से गोल से चूक गई।

10वें मिनट में रोमा ने अपनी कातिलाना चाल दिखाई। एंजेलिनो ने विंग से एक क्रॉस भेजा, जो इस सीजन में लीड्स यूनाइटेड से शामिल हुए थे, उन्होंने हेडर लगाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उनके पास क्रॉसबार को हिट करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। जुवेंटस क्लेश से बच गया.

15वें मिनट में, रोमा ने गोल क्षण की शुरुआत की। डायबाला और क्रिस्टांटे को पेनल्टी क्षेत्र में जुवेंटस के रक्षकों ने रोक दिया, लेकिन बाद में काकू ने चतुराई से गोल कर दिया नेट में, रोमा के लिए स्कोरिंग की शुरुआत करते हुए जुवेंटस 0-1 से पीछे हो गया।

>

टीम को गेंद खोते हुए देखकर, एलेग्री किनारे पर चिंतित थे और उन्होंने खेल के नुकसान को जल्द से जल्द पलटने की कोशिश करने के इरादे से, कोर्ट पर जुवेंटस के खिलाड़ियों को जोर से याद दिलाया कि वे अधीर न हों।

31वें मिनट में, जुवेंटस के प्रयास अंततः सफल हुए। चिएसा ने विंग से एक क्रॉस भेजा और ब्रेमर ने पेनल्टी क्षेत्र में ऊंची छलांग लगाई और हेडर से गोल किया, जिससे जुवेंटस का स्कोर 1-1 से बराबर हो गया।

>

पक्ष बदलने और फिर से लड़ने के बाद, जुवेंटस की आक्रामक जिम्मेदारी धीरे-धीरे चिएसा के कंधों पर आ गई।

47वें मिनट में, चियासा ने गेंद को तोड़ दिया, रोमा पेनल्टी क्षेत्र के सामने की रेखा को पार किया, और एक शानदार लंबी दूरी का शॉट किक किया, लेकिन गेंद गलती से पोस्ट से टकरा गई, और जुवेंटस ने सही मौका गंवा दिया नेतृत्व करो।

61वें मिनट में, चिएसा ने वापसी की और रोमा के तीन खिलाड़ियों की घूरती निगाहों का सामना करते हुए, पेनल्टी क्षेत्र में दाएं पैर से शॉट लगाकर रोमा के गोलकीपर सेवरल का परीक्षण किया और गेंद को बचाने के लिए संघर्ष किया आधार रेखा.

बाद के खेलों में, एलेग्री ने चियासा जूनियर, व्लाहोविक, कैम्बियासो जूनियर और अल्काराज़ की जगह क्रिस्टिक, मिलिक, कीन जूनियर और अल्काराज़ को ले लिया।लिटिल वेह, लेकिन नए खिलाड़ी को दोबारा स्कोर करने की कुंजी नहीं मिली।

87वें मिनट में, कीन, जिसने अभी तक इस सीज़न की "शुरुआत" नहीं की थी, ने कॉर्नर किक के मौके का फायदा उठाया और गेंद को क्रॉसबार के ऊपर ले जाने के लिए कूद गया, लेकिन गोल चूकने के बाद सेवरल ने इसे क्रॉसबार के ऊपर पकड़ लिया , कीन बहुत परेशान था। यह उसका पहला मौका था जब सीरी ए ने लगातार 22 मैचों में "0 गोल" किए।

अंत में, इस मैत्रीपूर्ण खेल में, किसी भी टीम को कोई विजेता नहीं मिला, 1 अंक हासिल करने के बाद, रोमा ने अस्थायी रूप से स्टैंडिंग में पांचवां स्थान बरकरार रखा, जबकि जुवेंटस को चौथे स्थान पर रहने का मौका नहीं मिला -इस राउंड में ट्यूरिन द्वारा, लीग में तीन राउंड बचे हैं, बोलोग्ना बोलोग्ना से 2 अंक आगे है, और तीसरा स्थान सुरक्षित नहीं है।

दोनों पक्षों की लाइनअप:

रोमा: 99-सेवरल, 43-क्रिस्टेंसन, 14-लोरेंटे, 5-एंडिका, 69-एंजेलिनो, 4-क्रिस्टेन्टे, 7-पेलेग्रिनी (78' 52-बोवी), 16-पेरेडेस, 35-बार्डान्ज़ी (68' 17-अज़मोन), 21-डायबाला (46' 59-ज़ालेवस्की), 90- लुकाकू (68' 9-अब्राहम)

विकल्प: 1-पेट्रीसियो, 6-स्मोलिन, 19-सेलिक, 23-मैनसिनी, 3-विसन, 2-कार्ल्सडॉर्प, 37-स्पिनाज़ोला, 22-आउर, 67-जोआओ कोस्टा, 20-सांचेस, 92-शलावी< /पी>

जुवेंटस: 1-स्ज़ेस्नी, 4-गट्टी, 3-ब्रेमर, 6-डैनिलो, 22-वे (61' 11-क्रस्टिक), 16-मैककेनी, 5- लोकाटेली, 25-रबीओट, 27-कैम्बियासो (85' 26-अलकराज), 7-चीसा (76' 18-कीन), 9-व्लाहोविक (76' 14 -मिलिक)

विकल्प: 23-पिंसोग्लियो, 36-पॉलिन, 24-रुगानी, 33-जैलो, 2-डी स्किग्लियो, 41-कैविग्लिया, 20-मिरेट्टी, 17-आई ऑर्डर

सीधा आ रहा है फ़ुटबॉल बास्केटबाल वीडियो आशा करना